Tuesday 19 December 2017

यूएसबी ऑडियो 2 0 xs1 एल 1 बाइनरी विकल्प


नमस्ते, मैंने हाल ही में एक्सएस 1-एल 1 यूएसबी ऑडियो 2.0 संदर्भ डिज़ाइन का इस्तेमाल करते हुए एक प्रोजेक्ट विकसित करना शुरू कर दिया है। पीसी में यूएसबी-ऑडियो-स्टीरियो-चालक (2.10.0) को स्थापित करने के बाद बोर्ड से यूएसबी 2.0 मोड में ठीक से काम कर रहा था। फिर, बस एक्सटीआईएम संगीतकार स्टूडियो की फ्लैश क्षमता की कोशिश करने के लिए, मैं बोर्ड में एपसबाउडल 12 ऑक्सोक्स। फ़ाइल 03042018 है और Ive इसे यूएसबी-ऑडियो 2.0 एल 1-बाइनरी (6.1.0) 12.2.0.zip में एक्सकॉम समर्थन साइट से डाउनलोड किया गया है। फ्लायर ने अपनी नौकरी बिना किसी गलती की थी, लेकिन अब बोर्ड बिल्कुल भी काम नहीं कर रहा है। यह फिर से केवल तभी काम कर सकता है जब मैं 1ioxs. xe फ़ाइल को रिफ्लैश कर सकता हूं लेकिन इस स्थिति में यह एक निश्चित 48KHz नमूना दर पर केवल यूएसबी 1.0 डिवाइस के रूप में काम करता है। क्या कोई है जो मुझे बता सकता है कि बोर्ड को इसकी मूल यूएसबी 2.0 स्थिति में कैसे वसूली करना अग्रिम में धन्यवाद। तरह का संबंध है, मार्को रैंपिन - इटली विचित्र है - कार्यक्षमता पूरी तरह से अलग-अलग छवियों को चमकाने के लिए परिभाषित सॉफ़्टवेयर है जो आपको करने की ज़रूरत है और अगर यह यूएसी 1 पर काम करता है तो यह यूएसी 2 पर काम करेगी, मैंने बाइनरी फाइल ऐपसबाउडिल 12ओक्स। एक्सई को मेरे एल 1 यूएसी 2 बोर्ड पर फ्लैश करने की कोशिश की थी और यह ठीक काम करता है, ताकि फाइल अच्छी तरह से ज्ञात हो। अगर UAC1 काम कर रहा है लेकिन यूएसी 2 नहीं है, और आप विंडोज़ चल रहे हैं, तो सबसे अधिक संभावना है चालक। जब आप गैर-काम कर रहे यूएसी 2 सिस्टम से जुड़ते हैं, तो डिवाइस प्रबंधक आपको बताता है कि आपके पास एक उपकरण है, लेकिन ऐसा कोई ड्राइवर नहीं है। यदि हां, तो सुनिश्चित करें, और ड्राइवर को फिर से स्थापित करें। दूसरी संभावना यह है कि आप एक केंद्र के माध्यम से जुड़ रहे हैं जो पूर्ण गति से वापस गिर रहे हैं यूएसी 2 एफएस यूएसबी पर काम नहीं करेगा फर्मवेयर सेटिंग्स के आधार पर, यह UAC1 पर वापस आ सकता है पीसी विस्टा पर चालक को चार गुना स्थापित करने के बाद, यूएसी 2 के लिए आवश्यक सही सॉफ्टवेयर स्थापित करने में सक्षम था। अब इसे फिर से काम करना पहली चालक पुनर्स्थापना ---- जीटी केवल यूएसी 1 सेकंड ---- जीटी स्थापना तीसरी सफलता ---- जीपी फिर से केवल यूएसी 1 चौथा ---- जीपी यूएसी 2 अभी स्थापित है। प्रतिगमन परीक्षा के भाग के रूप में ड्राइवर को विस्टा पर परीक्षण किया जाता है, इसलिए यह वास्तव में पहली बार काम करना चाहिए। थीसइकन (जो ड्राइवर चालित) कभी भी एक चालक जारी नहीं करेगा जो केवल 4 वें प्रयास पर काम करता था। इसके अलावा UAC1 उद्धरणहीन काम करेगा क्योंकि ओएस के साथ आने वाले देशी चालक सेट के हिस्से में इसका संबंध संबंधित नहीं हो सकता है। अच्छी तरह से इसी तरह के मामलों के लिए एक आँख बाहर रखने के लिए देखने के लिए कि क्या इसकी प्रणालीगत है, लेकिन इसके अंत में आप के लिए काम कर खुशी है फ़ोरम ब्राउज़ करने वाले ऑनलाइन उपयोगकर्ता कौन हैं: कोई पंजीकृत उपयोगकर्ता और 2 मेहमानों द्वारा संचालित पीपीबीबी आरआर फोरम सॉफ्टवेयर कॉपी phpBB लिमिटेड एक्सएमओएस एक्सएस 1-एल 1 यूएसबी ऑडियो 2.0 संदर्भ डिजाइन - 14 9 पेशेवरों के लिए असिंक यूएसबी ऑडियो ट्रांसपोर्ट: 14 9, एडीसीडीएसी क्षमता के साथ पूरी तरह से प्रोग्राम, एसपीडीआईएफ़ के लिए पिन आउट (सह-एक्सल आउटपुट बोर्ड को जोड़ने के लिए) विपक्षः TOSLINK आउटपुट की सीमित 24bit96kHz बैंडविड्थ DIYer एक सह-एक्सल SPDIF बोडा जोड़ सकते हैं (XMOS से नहीं) और 24bit192kHz क्षमता को हटा दें खरीद कारण: कम लागत वाली यूएसबी ऑडियो 2.0 (यानी एएससीएनसी यूएसबी ऑडियो) अच्छी गुणवत्ता के लिए परिवहन प्रतिस्थापन, लेकिन ड्रॉप-आउट अक्सर ऑडियो-जीडी डिजिटल इंटरफ़ेस। यह किसके लिए है: बजट दिमाग वाले एक निर्माता, जो एक नॉर्म सर्किट बोर्ड से निपटने के लिए मनन नहीं करता है और इसे TOSLINK आउटपुट है जिसके लिए यह नहीं है: जो कोई भी आसानी से समाप्त होने वाले केस और सह-एक्सल की आवश्यकता होती है उसके लिए यूएसबी ऑडियो ट्रांसपोर्ट के लिए SPDIF आउटपुट कहां खरीदा है: अन्यथा मैं इसके साथ उपयोग करने के लिए खरीदा: Lifatec Silkflex ग्लास फाइबर TOSLINK केबल (lifatectoslink2.html) केस मैं वर्तमान में इसके साथ प्रयोग किया: एक कार्डबोर्ड पैकेजिंग बॉक्स (मूल रूप से मेरे Mofi मामले खरीद के साथ आया) TOSLINK और यूएसबी केबल्स बोर्ड के लिए कटआउट के साथ इनपुट यूएसबी 2.0 बी-टाइप इनपुट, बोर्ड आउटपुट में 3.5 एमएम ऑडियो। TOSLINK (बैंडविड्थ 24bit96kHz तक सीमित है) और 3.5 मिमी लाइन बाहर (24bit192kHz तक डीकोड) ओएस मैं इसके साथ उपयोग कर रहा हूँ विंडोज 7 32 बिट और 64 बिट (वासपीआई) डिवाइस मैक ओएस का भी समर्थन करता है मैं वर्तमान में उपयोग कर रहा हूँ ड्राइवर्स Thesycon 1.26 ड्राइवरों को वेवलेंथ वेबसाइट से डाउनलोड की गई, संशोधित आईएनजी फाइलों के साथ (मैन्युअल रूप से XS1-L1 डिवाइस आईडी को जोड़ना) ट्रबल जो मैंने सामना किया था: Theyscon ड्राइवर (यहां तक ​​कि XMOS साइट से डाउनलोड किया गया कोई भी) शायद स्थापित नहीं होगा उपयोगी XMOS के लिए धन्यवाद तकनीकी रूप से मुझे सभी पिछले विंडोज यूएसबी ऑडियो उपकरणों की स्थापना रद्द करने के लिए USBVIEW उपयोगिता (ftdichipSupportUtilitiesusbview. zip) का उपयोग करने की ओर इशारा करते हैं। चूंकि ड्राइवर ठीक से स्थापित हैं और पूरी तरह से काम कर रहे हैं। Quirks: Windows ड्राइवर स्थापित होने के बाद, Windows ध्वनि डिवाइस पैनल में केवल एक एकल स्पीकर आउटपुट विकल्प है। सामान्य रूप से अन्य यूएसबी ऑडियो ट्रांसपोर्ट उपकरणों के साथ विंडोज साउंड डिवाइस पैनल में समर्पित SPDIF आउटपुट विकल्प नहीं है। लेकिन TOSLINK आउटपुट वास्तव में काम करता है और आउटपुट बिट पूर्ण एसडीडीआईफ़ सिग्नल करता है। XMOS तकनीकी सहायता के अनुसार, बोर्ड एक ही समय में I2S और SPDIF का उत्पादन करता है और व्यक्तिगत रूप से बंद नहीं किया जा सकता। विशेष धन्यवाद: एक्सएमओएस तकनीकी सहायता और लीपेरी के लिए, जो मुझे थीइसकॉन 1.22 उत्पादन चालकों डैक के लिंक के साथ बताता है कि मैं इसके साथ इसका प्रयोग करता हूं: मूल ऑडियो-जीडी एनएफबी-1 (80-MHz TCXO अपग्रेड के साथ ES-9018 सब्रे 32 संस्करण) मैं उपयोग कर रहा कंप्यूटर इसके साथ: डेल अक्षांश डी 520 (विंडोज 7 32 बिट), एचपी प्रॉब्का 4310 (विंडोज 7 64 बिट) जला अवधि: बोर्ड के TOSLINK आउटपुट सर्किट खंड में वास्तव में कोई संधारित्र जला-जरूरी नहीं है मुझे लगता है कि जलती हुई अवधि मुख्य रूप से एनएफबी-1 ईएस के टोस लिंक रिसीवर सर्किट अनुभाग के लिए थी जो मैंने पहले नहीं किया था। ध्वनि संगीत के समय के 15 घंटे के आसपास बसे। ऑडियो-जीडी डि वा 74AHC04 इनवर्टर चिप उन्नयन की तुलना में ऑडियो की गुणवत्ता: 1. बासएमआईडीटीआर बैलेंस: एक्सएमओएस बोर्ड अधिक रैखिक है। यह ऑडियो-जीडी डीएस वक्र की तुलना में एक सीधी रेखा की तरह है। मुझे लगता है कि एक्सएमओएस बोर्ड अधिक तटस्थ है। 2. विवरण इनस्ट्रेमेंट्स पृथक्करण: इसके बारे में ऑडियो-जीडी डीए (इसके साथ ही फ़िडलाइजर ऑप्टिमाइज़ किया गया ओएस, कंप्यूटर ऑडियो प्लेयर को छोड़कर कुछ भी नहीं चल रहा है) के साथ। ऑडियो-जीडी डीआई को बीट करता है जब कंप्यूटर किसी अन्य कार्यों के लिए उपयोग किया जाता है जैसे कि वेब ब्राउज़िंग 3. ध्वनि स्टेज: यदि ऑडियो-जीडी डी 4: 3 (चौड़ाई डीपथ) है, तो एक्सएमओएस संदर्भ डिजाइन बोर्ड 5: 2 की तरह अधिक है। XMOS बोर्ड की ध्वनि की गहराई अधिक जला-इन के साथ बढ़ी 4. स्थिरता असंगति: एक्सएमओएस ऑडियो-जीडी डि हाथों को धड़कता है। एक्सएमओएस बोर्ड के साथ कोई ड्रॉप-आउट नहीं है मैं Fidelizer PossibleFuture उन्नयन का उपयोग करके अनुभव और श्रव्य गुणवत्ता बढ़ाने न। बैटरी संचालित यूएसबी केबल, कम पीपीएम क्रिस्टल (स्टॉक क्रिस्टल 30 पीपीएम भाग हैं), सह-एक्सल एसपीडीआईएफ बोर्ड, एक उचित मामला मैंने देखा कि Lindermann 1.43 ड्राइवर फ़ाइलें आकार में काफी छोटी हैं (आश्चर्य है कि अगर कोई फीचर गायब है)। इसके अलावा मुझे मूल 1.26 थीसॉन कंट्रोल पैनल पसंद आया, जो मुझे स्ट्रीमिंग बफर की अवधि देख सकते हैं। मैं वर्तमान में 8ms सेटिंग का उपयोग कर रहा हूं क्या आप ड्राइवर को उन्नत करने के लिए 1x1.221.26 से लिंडरमन 1.43 में सुधार के लिए सुने गए हैं। मुझे लगता है कि टोस लिंक वास्तव में गैर गैल्वेनिक पृथक मनाना (24 बीटा 96kHz के रूप में स्वीकार्य) से बेहतर है। और किसी को 75ohm कनेक्टर मिलान करने के साथ ही मन नहीं करना है। मैं एक्सएमओएस बोर्ड और NFB-1 के लिए इन सुपर सुपर टेक्सआरएक्स TOSLINK मॉड्यूल में अपग्रेड करने की सोच रहा हूं: parts. digikey1parts1571444-transmitter-opt-mod-20-125mb-s-totx1701-f. html क्या यह एक ही सर्किट का इस्तेमाल होता है Stello U3 में जो बेहतर होगा Stello U3 या मूल रूप से बोरेगो द्वारा लिखा गया मैंने देखा कि Lindermann 1.43 ड्राइवर फ़ाइलें आकार में काफी छोटी हैं (आश्चर्य है कि अगर कोई फीचर गायब है)। इसके अलावा मुझे मूल 1.26 थीसॉन कंट्रोल पैनल पसंद आया, जो मुझे स्ट्रीमिंग बफर की अवधि देख सकते हैं। मैं वर्तमान में 8ms सेटिंग का उपयोग कर रहा हूं क्या आप ड्राइवर को उन्नत करने के लिए 1x1.221.26 से लिंडरमन 1.43 में सुधार के लिए सुने गए हैं। मुझे लगता है कि टोस लिंक वास्तव में गैर गैल्वेनिक पृथक मनाना (24 बीटा 96kHz के रूप में स्वीकार्य) से बेहतर है। और किसी को 75ohm कनेक्टर मिलान करने के साथ ही मन नहीं करना है। कोई विशेष क्रम में नहीं: - मैंने 1.43 लिंडरमन की कोशिश की, क्योंकि DaMagic इंस्टॉलर 1.43.3 बताता है और tusbaudio. sys एक अलग बाइनरी सामग्री है। मैं विलंब के लिए आम आदमी शब्द को भी पसंद करता हूं मेरे पास केवल 1.22 के लिए रिलीज़ नोट्स हैं लेकिन प्रत्येक नए संस्करण में कई बग फिक्स हैं और 1.43.3 एक वर्ष का बड़ा है। प्लेसबो या नहीं, मैं वास्तव में स्टीलो एक्जिमस डीपी 1 पर 1.43.3 की ध्वनि पसंद करता हूं। - टॉटलिंक पर जिटर 1ns पर तारकीय है, कभी-कभी भी लगभग 2ns। यह XMOS चिप आईएमओ की सभी संभावितताओं को मारता है - एक 27 टॉस्लिंक कनेक्टर खरीदना एक टर्ड चमकाने के बारे में है। एक एवल बोर्ड बस यही है, उदाहरण के लिए आपके पैसे इस बोर्ड पर बेहतर खर्च होंगे: diyaudioforumsdigital-source188902-xmos - आधारित - एसिंक्रोनस-यूएसबी-आई 2 एस-इंटरफ़ेस। आपके ईवल बोर्ड में खराब घड़ी है (100 पीपीएम क्षेत्र में प्राइली ), कोई पृथक coaxI2S आउटपुट, मूल्यांकन ड्राइवर जो हर 2 मिनट में नींद आते हैं, गरीब 5V फ़िल्टरिंग आपने केवल एक्सएमओएस चिपसेट आपके लिए क्या कर सकता है इसकी सतह को खरोंच कर दिया है, खरगोश का छेद बहुत गहरा जाता है मूलतः लेपरी द्वारा पोस्ट किया गया - एक 27 टॉस्लिंक कनेक्टर का निर्माण एक टर्ड चमकाने के बारे में है एक एवल बोर्ड बस यही है, उदाहरण के लिए आपके पैसे इस बोर्ड पर बेहतर खर्च होंगे: diyaudioforumsdigital-source188902-xmos - आधारित - एसिंक्रोनस-यूएसबी-आई 2 एस-इंटरफ़ेस। आपके ईवल बोर्ड में खराब घड़ी है (100 पीपीएम क्षेत्र में प्राइली ), कोई पृथक coaxI2S आउटपुट, मूल्यांकन ड्राइवर जो हर 2 मिनट में नींद आते हैं, गरीब 5V फ़िल्टरिंग आपने केवल एक्सएमओएस चिपसेट आपके लिए क्या कर सकता है की सतह को खरोंच कर दिया है, खरगोश छेद बहुत गहरा हो जाता है TOSLINK एक तरफ, मुझे लगता है कि 14 9 संदर्भ डिजाइन बोर्ड कीमत के 13 के लिए Stello U3 के लिए बहुत अच्छी तरह से हो चुकी है। 2 पिंस क्रिस्टल यह बाहरी घड़ियों का वास्तव में आसान उपयोग कर रहा है मैं पहले से ही 1ppm घड़ी की वर्तमान हस्तांतरण प्रकार कोकोड बोर्ड की पहचान करता हूं, मैं इसे दूसरे 50 के लिए जोड़ सकता हूँ। मूल्यांकन ड्राइवरों ने केवल 1 घंटे के बाद बीपिंग शुरू कर दिया था, और यह एक गैर मुद्दा है क्योंकि मैं तरंगदैर्ध्य ड्राइवर का उपयोग कर सकता हूं। इसकी बिजली आपूर्ति खंड के लिए मेरा मानना ​​है कि यह स्टेलो यू 3 से भी ज्यादा खराब नहीं है। स्टेलो यू 3 सभी का अर्थ है एक अधिक पूर्ण उत्पाद। मेरे लिए मैं DIY प्रक्रिया का आनंद लें मूल रूप से बोरेगो द्वारा पोस्ट किया गया 1k Saber DAC को आपकी तरह पसंद करते हैं Toslink कम से कम कहने के लिए इष्टतम से दूर नहीं है, आईडी किसी भी प्रकार के Toslink पर मोटो कोकोड आउटपुट लेते हैं अगर आप DIY जाना चाहते हैं, तो Diyaudio पर 99 बोर्ड आईएमएचओ को हरा करने के लिए मुश्किल लगता है कम से कम इसकी अधिक गंभीर घड़ी हो रही है, लेकिन आपको अपने स्वयं के आउटपुट के तारों के ऊपर आना होगा। अन्य DIY XMOS बोर्ड हैं, लेकिन वे IICC के लिए सबसे अच्छे हैं IIRC लेकिन सही है कि: Toslink बहुत अलग है, बीमार आपको (पृष्ठ के नीचे स्क्रॉल करें): lampizator. euLAMPIZATORTRANSPORTCDtransportDIY. html मेरा मानना ​​है कि आपका डैक WM8805 का उपयोग अपने कॉक्स इनपुट पर करता है, और जब मैं कॉक्स और ग्लास टूल्स लिंक इनप्लॉप्स की तुलना करता हूं फायरस्टोन ब्रावो WM8804 (8805 के रूप में एक ही चिप, लेकिन केवल स्टीरियो) reclocker: उम्मीद के रूप में यह एक स्पष्ट दस्तक बाहर समाप्त हो गया। मूल रूप से लीपरी द्वारा पोस्ट किया गया यदि आप DIY जाना चाहते हैं, तो Diyaudio पर 99 बोर्ड IMHO को हरा करने के लिए मुश्किल लगता है कम से कम इसकी अधिक गंभीर घड़ी हो रही है, लेकिन आपको अपने स्वयं के आउटपुट के तारों के ऊपर आना होगा। अन्य DIY XMOS बोर्ड हैं, लेकिन वे IICC के लिए सबसे अच्छे हैं IIRC मुझे काफी समझ में नहीं आ रहा है कि आपको 99 डायवायऑडियो बोर्ड कैसे मिलते हैं सिर्फ एक्सएमओएस प्रोग्रामिंग और फ़र्मवेयर चमकती क्षमता की कमी को परियोजना किट के रूप में अयोग्य घोषित करने के लिए पर्याप्त होगा। मेरी राय में एक्सएमओएस तकनीकी सहायता केवल 50 के बराबर होती है। एक्सएमओएस संदर्भ बोर्ड आसानी से 2 पिन बाहरी घड़ी संकेत स्वीकार कर सकता है (प्रोसेसर और संकेत मास्टर घड़ियां दोनों के लिए) मैं आसानी से (और सस्ते में) जो जोड़ों के साथ 0.5ppm घड़ियों और एसपीआईडीआईएफ़ मॉड्यूल बोर्डों का इस्तेमाल कर सकते हैं। काफी संभावना है कि मेरा काम खत्म होने पर ऑडियो-जीडी सीडी 7 परिवहन के समान घड़ी एप एसपीडीआईएफ़ अनुभाग होंगे, मुझे ऑडियो-जीडी आईसीएसी मॉड्यूल की पकड़ मिल सकती है या नहीं। मूल रूप से लीपरी द्वारा पोस्ट किया गया तुम्हारा एक 1K साबर डैक को खिलाता है Toslink कम से कम कहने के लिए इष्टतम से दूर नहीं है, आईडी किसी भी प्रकार के Toslink पर एक मोबो मकसद का उत्पादन लेता है मुझे विश्वास है कि आपका डीएसी डब्लूएम 8805 का उपयोग अपने कॉक्स इनपुट पर करता है, और जब मैं कॉक्स और फायरस्टोन BRAVO WM8804 (8805 के रूप में एक ही चिप, लेकिन केवल स्टीरियो) reclocker में गिलास toslink इनपुट: उम्मीद के रूप में यह एक स्पष्ट दस्तक बाहर समाप्त हो गया। कोई सब्रे 32 डीएसी को कभी भी बाह्य एसपीडीआईएफ़ रिसीवर चिप की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि ईएस 9 018 डीएसी चिप ने इसे बनाया था (हालांकि मेरी एनएफबी -1 को कुछ गंभीर पीएलएल सर्किट मिल गया था)। सब्रे 32 समय डोमेन जिटर एलीमिनेटर एसपीडीआईएफ़ रिसीवर व्यवहार एक तरह का अजीब है: एसपीडीआईएफ़ सिग्नल का उदय होने वाला स्पेक (इस प्रकार मुझे अपने ऑडियो-जीडी डीआई से बाहर निकलने का अनुभव हुआ) लेकिन अपेक्षाकृत उच्च घबराना बर्दाश्त कर सकते हैं। यह कारण हो सकता है कि मुझे एनएफबी-1 टीओएसएलएल इनपुट नहीं मिलता है जो कि अप्रिय नहीं है। बहुत खराब मेरे ऑडियो-जीडी एनएफबी-1 ईएस सर्किट बोर्ड पर I2S इनपुट पिन नहीं है। अन्यथा मैं बस विशाल एनएफबी -1 मामले के अंदर एक्सएमओएस बोर्ड को सामान लाता हूं और I2S कनेक्शन प्रत्यक्ष कर सकता हूं। एपीएआईके, उनके 99 बोर्ड पीएनपी के रूप में आते हैं ऐसा नहीं करता कि वह अनलॉक ड्रायवर और पूरी तरह से काम कर रहे फर्मवेयर एफडब्ल्यूआईआर प्रदान करता है, और उसे बूट करने के लिए अच्छी घड़ियों मिलती है आप अपने चालन बोर्ड के वेब पर पाए जाने वाले वाणिज्यिक ड्राइवरों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप लाइसेंस के मालिक नहीं हैं। हां, मुझे राजावा को याद है कि उन साबर चिप्स के एसपीडीआईफ़ इनपुट में अधिक या कम फ़्यूबर थे और उन्हें काम करने के लिए उन्हें कुछ तीसरे आंशिक सर्किट जोड़ना था। मैं इसे देखना चाहता हूं लेकिन यह डीएसी जाहिरा तौर पर अपनी वेबसाइट से बाहर चरणबद्ध किया गया है। तुम्हें पता है, पीपीएम संकल्प, घबराना, प्रतिबाधा इलेक्ट्रॉनिक्स लेगो नहीं हैं, आपको उन्हें सही तरीके से काम करने के लिए सही मापने वाले उपकरण और ज्ञान की जरूरत है और उन्हें उचित सहायक डिज़ाइन प्रदान करने के लिए अनिवार्य है। एक एवल बोर्ड पर 0.5 पीपीएम घड़ी थप्पड़ मारने वाला रैंपडी और माप सबसे अच्छा में अंधा विफल रहता है। वायर शोर, इंटरफेस, और एक्सएमओएस चिप द्वारा देखे गए कलह को उठाएंगे आसानी से स्टॉक जेलीबीन घड़ियों से भी बदतर हो सकते हैं। जिटर लचीलापन यह है कि: इसके लिए बनाने के लिए एल्गोरिदम। इसे पहले स्थान पर जितना संभव हो उतना कम प्राप्त करें, और एसक्यू काफी हद तक सुधार करेगी। विशेष रूप से इस तरह के एक भद्दा प्रोटोकॉल के रूप में SPDIF (और इसके भयंकर Toslink रूप में भी बदतर) किसी भी तरह, मैं अपने विषय threadcrap मतलब नहीं था। मुझे लगता है कि आपने काफी सुना है कि उचित XMOS कार्यान्वयन क्या बेहतर घड़ियां और पृथक मनाना आपके लिए कर सकता है यदि आप अपने eval बोर्ड को रद्द करने का आनंद लेते हैं, तो आपको मूल रूप से लीपरी एएएआईएसी द्वारा लिखा गया अधिक ताकत, उनके 99 बोर्ड पीएनपी के रूप में आते हैं। ऐसा नहीं करता कि वह अनलॉक ड्रायवर और पूरी तरह से काम कर रहे फर्मवेयर एफडब्ल्यूआईआर प्रदान करता है, और उसे बूट करने के लिए अच्छी घड़ियों मिलती है आप अपने चालन बोर्ड के वेब पर पाए जाने वाले वाणिज्यिक ड्राइवरों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप लाइसेंस के मालिक नहीं हैं। आपको लगता है कि ऊपर टिप्पणी पर कोई प्रोग्रामिंग अनुभव आधार नहीं है। क्या आप एक्सएमओएस टूल से जानती हैं मैं अपने खुद के चालक को लिख सकता हूँ मूलतः लीपेरी द्वारा पोस्ट किया गया आप जानते हैं, पीपीएम संकल्प, घबराना, प्रतिबाधा इलेक्ट्रॉनिक्स लेगो नहीं हैं, आपको उन्हें सही तरीके से काम करने के लिए सही मापने वाले उपकरण और ज्ञान की जरूरत है और उन्हें उचित सहायक डिज़ाइन प्रदान करने के लिए अनिवार्य है। एक एवल बोर्ड पर 0.5 पीपीएम घड़ी थप्पड़ मारने वाला रैंपडी और माप सबसे अच्छा में अंधा विफल रहता है। वायर शोर, इंटरफेस, और एक्सएमओएस चिप द्वारा देखे गए कलह को उठाएंगे आसानी से स्टॉक जेलीबीन घड़ियों से भी बदतर हो सकते हैं। आप किस तरह के तार की उम्मीद करते हैं कि मैं बाहरी घड़ी तार करने के लिए कहता हूं यदि ऐसा मामला है जैसे आपने कहा था कि उच्च अंत डीएसी बाहरी घड़ी का इस्तेमाल करते हैं तो आप एक शिक्षित उपभोक्ता हैं और निश्चित रूप से एक सुखद आदमी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको क्यों लगता है कि एक्सएमओएस 149 बोर्ड खराब डिजाइन है आईएमओ, अधिकतर यह एक बुनियादी डिजाइन है, लेकिन आसानी से पिन बहिष्कार के साथ अपग्रेड स्वीकार करने के लिए क्या आपने इसकी योजनाबद्ध पढ़ा है, ठीक है, हो सकता है कि मुझे ये धागे को DIY अनुभाग में रखना चाहिए। मूल रूप से लीपरी द्वारा पोस्ट किया गया पता नहीं, मैं व्यावसायिक बोर्डों का उपयोग करता हूं जो एक उचित एंड-यूज़र लाइसेंस में आते हैं। कोई भी विचार या तो नहीं, मैं एक ईई नहीं लेकिन रसोई घर और वाणिज्यिक उत्पादों के बीच का अंतर है। या तो आप चीजों को आँख बंद करके और सर्वोत्तम के लिए आशा करते हैं (लेकिन अंत में मर्फीस कानून बहुत ज्यादा लागू होंगे), ईई हैं और सही उपकरण के लिए उपयोग किया है या RampD वाणिज्यिक कंपनियों के लिए भुगतान आप w प्रदान कर रहे हैं पीपीएल अक्सर यह मानते हैं कि DIY बहुत सस्ता है, ठीक है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे देख रहे हैं Coz toslink कबाड़ है, और अपने खुद के कनेक्टर स्थापित करने से ऊपर वर्णित दस लाख समस्याओं के लिए एक पूरी नई विंडो खुलती है। कनेक्टर पर अगर थ्रेडर सवार होने पर आप सच 75 प्रतिबाधा नहीं प्राप्त कर सकते, क्योंकि मिलाप प्रतिरोध बढ़ा देता है। मेरा मुद्दा यह है कि कम जिटर मुफ्त में आते हैं, मैं अंत में समझता हूं कि आप XMOS संदर्भ बोर्ड का मूल्यांकन कैसे करते हैं। असल में आप इसे सिर्फ एक खराब उत्पाद के रूप में घोषित करते हैं, क्योंकि यह TOSLINK है, और यहां तक ​​कि यह पता लगाने में भी परेशान नहीं है कि यह कौन से अन्य विकल्प प्रदान करता है क्योंकि आप ईई या प्रोग्रामर नहीं हैं। आपकी समझ से, TOSLINK समान बिजली आपूर्ति की तरह है, जो एक ही डिवाइस पर हर दूसरे सर्किट को दूषित कर देगा। आपकी समझ के साथ TOSLINK कनेक्टर सॉकर के साथ आने वाले उपकरणों का हर टुकड़ा जंक है (भले ही इसमें अन्य इनपुट आउटपुट पिन विकल्प हों) हाँ, iPhone4s कबाड़ है क्योंकि यह एक 2 जी जीएसएम नेटवर्क से कनेक्ट करते समय डेटा स्ट्रीम नहीं कर सकता (भले ही एचएसपीए से कनेक्ट हो)। Canon D60 DSLR कबाड़ है क्योंकि इसकी अंतर्निहित फ्लैश इकाई काफी शक्तिशाली नहीं है (भले ही इसमें बाहरी फ्लैश के लिए हॉटशोर्स हो)। काफी उचित। एसपीडीआईएफ कनेक्टर्स पर आप क्या कहने का प्रयास कर रहे हैं क्या आप कॉक्सबैंक सॉकेट्स के साथ केबल कनेक्टरों को मनमानित कर रहे हैं क्या आप मुझे किसी एक वाणिज्यिक डिवाइस पर इंगित कर सकते हैं जो अपने कॉक्सबैंक एसपीडीआईएफ सॉकेट्स के साथ सॉलिंग का उपयोग नहीं करता है CanJam सिंगापुर 2017 DATE को सहेज रहा है और सुनिश्चित करें कि धागा घटनाक्रम विवरण में जांच करने के लिए कैनजैम सिंगापुर 2017 पैन पैसिफिक सिंगापुर 7 रफल्स बोलेवार्ड मरीना स्क्वायर सिंगापुर 039595 शनिवार, 11 मार्च, 2017 11 से 7 बजे रविवार, 12 मार्च, 2017 11 बजे से शाम 7 बजे पास पास के सप्ताहांत पास - एसजीडी 30 एक दिवसीय पास - एसडीजी 20 किड्स 12 और इसके पास वयस्क पास धारक एमपी-डी 1 24 बिट यूएसबी एसिंक्रोनस डिजिटल-एनालॉग कनवर्टर (डीएसी) के साथ निशुल्क प्रवेश है विकास और तैयारी के एक वर्ष के बाद, हम दुनिया के लिए पहला संगीत स्वर्ग डैक की घोषणा करने में प्रसन्न हैं। एमपी-डी 1 एक बहुआयामी डीएसी है जिसमें अग्रणी धार चिपसेट और वैक्यूम ट्यूबों की तकनीकें हैं। यह USB, SPDIF और TosLink इनपुट को स्वीकार करता है। यूएसबी इनपुट एक कंप्यूटर (विंडोज़, मैक और लिनक्स) के साथ प्रयोग के लिए है, एसपीडीआईएफ और टॉसलिंक इनपुट अन्य स्रोत खिलाड़ियों जैसे कि सीडी प्लेयर, डीवीडी प्लेयर, आदि के साथ इंटरफ़ेसिंग की अनुमति देते हैं। यूएसबी अनुभाग XMOS 500 एमआईपीएस, 8 धागे, XS1-L1 प्रोसेसर यह मूल रूप से एप्पल ओएसएक्स संस्करण 10.6.4 और इसके बाद के संस्करण द्वारा समर्थित है, और 3.0 या इसके बाद के संस्करण के साथ लिनक्स - कोई ड्राइवर स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है। यह एक आपूर्ति ड्राइवर को स्थापित करके भी Windows XPVista7 का समर्थन करता है। चूंकि यूएसबी इनपुट एसिंक्रोनस मोड पर चलता है क्योंकि एकाधिक समर्पित 1 पीपीएम परिशुद्धता तापमान मुआवजा मास्टर घड़ियां होती है, घबराना वास्तव में एक मुद्दा नहीं है। यूएसबी 24bit192khz बिट का सही डिजिटल ऑडियो डेटा का समर्थन करता है यह एक समाक्षीय कनवर्टर के लिए यूएसबी के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है डिजिटल इनपुट अनुभाग एसपीडीआईएफ और टॉस लिंक दोनों 24 बीटा 96khz तक का समर्थन करने के लिए कम जिटर टीआई डीआईआर -9001 रिसीवर का उपयोग करता है। प्रमुख एकएम AK4399 डीएसी का उपयोग डीएसी अनुभाग में किया जाता है। 123 डीबी गतिशील रेंज के साथ यह सबसे अच्छा लग रहा है AKM स्टीरियो डैक। विद्युत आपूर्ति एक डीएसी का दिल है एमपी-डी 1 दो अलग-अलग वाइंडिंग के साथ दो उच्च गुणवत्ता वाले ईआई पावर ट्रांसफार्मर का उपयोग करता है। एक डिजिटल अनुभाग के लिए है, और एनालॉग आउटपुट अनुभाग के लिए दूसरा है हमारा लक्ष्य डिजिटल दुनिया में सबसे एनालॉग ध्वनि हासिल करना है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए, एनालॉग आउटपुट अनुभाग में केवल वैक्यूम ट्यूबों का नियोजित किया गया है। कोई सस्ते सेशन - amp या ट्रांजिस्टर नहीं इसके अलावा, कोई भी वैश्विक नकारात्मक प्रतिक्रिया लूप नहीं है यह विशेष डिजाइन बहुत संगीत सुनने के अनुभव प्रदान करता है उच्च प्रदर्शन XMOS 500 एमआईपीएस XS1-L1 प्रोसेसर यूएसबी ऑडियो 2.0 औद्योगिक मानक एकाधिक 1 पीपीएम टीसीएक्सओ क्लास के साथ एसिंक्रोनस यूएसबी मोड क्लास ए एकल समाप्त नहीं वैश्विक नकारात्मक प्रतिक्रिया पाश ट्यूब एनालॉग आउटपुट उच्च ग्रेड असली घटकों के साथ निर्मित। (यूएस सैन्य विश्व डेल प्रतिरोधों। विमा एमकेपी 10, आरआईएफए 450, सान्यो ओएसकॉन, रूबीकॉन, फिलिप्स बीसी, पैनासोनिक एक्स-प्रो और नैचिकॉन कैपेसिटर्स) 24 के सोने की इनपुट और आउटपुट टर्मिनलों चढ़ायी गईं। ट्रांसफार्मर विशेष रूप से ऑक्सीजन मुक्त कॉपर वायर और जापानी Z11M6 सिलिकॉन कोर के साथ बनाये जाते हैं। सोना मढ़वाया पीसीबी कई audiophiles द्वारा साबित उत्कृष्ट ध्वनि की गुणवत्ता की गारंटी है। Xmos X-DTV में पोस्ट किया गया एक प्रोजेक्ट I8217ve, xcores. org के Yvo के साथ काम कर रहा है। यह विचार है कि XS1-L1 64 आधारित रेट्रो-मिनिलिस्टिक होमबिवे गेम को अवधारणा के समान यूज़बॉक्स और ज़ुज़बॉक्स को समान बनाएं। इससे पहले एक्स-वन की तरह, एक्स-डीटीवी यूवो 8217 वीडपी वीडियो इंजन का इस्तेमाल करेगा, लेकिन वीजीए आउटपुट चलाने के बजाय यह एनटीएससी टीवी आउटपुट चलाएगा। हमें उम्मीद है कि पीएएल टीवी भी मिल जाए, लेकिन 35.468 9 5 मेगाहट्र्ज ओसीलेटर ने एक पकड़ को पाने के लिए मुश्किल साबित किया है (अगर किसी को पता है कि हम उन्हें एक बड़ी एमओक्यू के बिना शेल्फ से बाहर कर सकते हैं तो मुझे एक टिप्पणी दें)। X-DTV8217s विनिर्देश है: XS1-L1 64 64 के राम के साथ आंतरिक रूप से 400 मेगाहर्ट्ज तक चलता था एनटीएससी 2x एनईएस या एसएनईएस डी-पीएडी कनेक्टर्स एसडी कार्ड इंटरफेस ड्राइविंग के लिए 5-बिट आर-2 आर वीडियो डैक विस्तार के लिए स्टीरियो पीडब्लूएम ऑडियो XTAG-2 इंटरफेस 2x 5-रास्ता एक्स - LINK नवीनतम (बिल्कुल पूरा नहीं) पीसीबी नीचे है: पीडीएफ योजनाबद्ध यहाँ है एक्सकोर एक्सचेंज शुरू किया गया है। प्रेस विज्ञप्ति पढ़ना इसकी कहते हैं: 8220 यह नई साइट उत्साही एक्सएमओएस उपयोगकर्ताओं के एक उद्यमी भावना के साथ एक समुदाय बनाने के लिए है हम आपको डिज़ाइन और कोड साझा करने के साथ-साथ अपने विचारों को भी विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। 8221 I8217ve ने X-One Xmos आधारित कंसोल के बारे में कुछ बार बात की थी इसलिए मैंने सोचा कि बेहतर तरीके से योजनाबद्ध तरीके से यह दिखाया जाए कि यह सब एक साथ कैसे चला जाता है। एक Xmos XC-2 कंसोल के केंद्र में बाकी सर्किट के साथ आर-2 आर वीडियो डैक, पीडब्लूएम ऑडियो और एसडी कार्ड इंटरफेस प्रदान करता है। ईथरनेट XC-2 कार्ड द्वारा स्वयं प्रदान किया गया है सॉफ्टवेयर कर्नेल Yvo8217s VDP वीडियो इंजन है। सभी हाल ही में एक्समो विकास बोर्डों के साथ मैंने सोचा था कि यह एक तुलना सूची संकलित करने का एक अच्छा विचार होगा। पूरी सूची यहां है (पीडीएफ), लेकिन 100 से कम लागत वाली उन बोर्डों की त्वरित तुलना नीचे दी गई है:

No comments:

Post a Comment