Monday 18 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार मंच ubuntu मंचों


अमेरिकी डॉलर व्यापार पर एक राय है FXCM एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है निष्पक्ष और पारदर्शी निष्पादन 1 999 से, एफएक्ससीएम ने बाजार में बेहतरीन ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बनाने के लिए निर्धारित किया है। हमने नो डीलिंग डेस्क विदेशी मुद्रा निष्पादन मॉडल का नेतृत्व किया, जो हमारे व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी, पारदर्शी निष्पादन प्रदान करता है। पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा शीर्ष स्तर की व्यापारिक शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों को मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ औसत स्प्रेड: टाइम-भारित औसत फैलाव 1 अक्टूबर 2018 से 31 दिसंबर 2018 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य मूल्य से प्राप्त होता है। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। लाइव स्प्रेड विजेट: डायनेमिक लाइव स्प्रेड फैक्ससीएम से कोई सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत नहीं है डीलिंग डेस्क निष्पादन। जब स्थिर स्प्रेड प्रदर्शित होते हैं, तो आंकड़े 1 अक्टूबर 2018 से 31 दिसंबर 2018 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य कीमतों से प्राप्त समय-भारित औसत होते हैं। दिखाए गये फैले मानक और सक्रिय व्यापारी आयोग-आधारित खातों पर उपलब्ध हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मिनी अकाउंट: मिनी अकाउंट्स 21 मुद्रा जोड़े पेश करती हैं और डिलीइंग डेस्क निष्पादन के लिए डिफ़ॉल्ट होती हैं, जहां मूल्य अंतरपणन रणनीतियां निषिद्ध होती हैं। एफएक्ससीएम अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर निर्धारित करता है, जिसमें मूल्य आर्बिट्रेज रणनीति शामिल है। मिनी खाते फैलता और मार्क-अप मूल्य निर्धारण ऑफर करते हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं निषिद्ध रणनीतियों का उपयोग करते हुए या 20,000 सीसीवाई को पार करने वाले इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट्स को डीलिंग डेस्क निष्पादन के लिए स्विच किया जा सकता है। निष्पादन जोखिम देखें ग्राहक सेवा लॉन्च सॉफ्टवेयर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा अकाउंट्स के बारे में अधिक संसाधन उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 वाटर सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एन एन 10041 यूएसएथे 3 बेस्ट फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफार्म शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल व्यापार निष्पादन, कीमतों और चार्टों के वास्तविक समय तक पहुंच और शैक्षिक संसाधनों जैसे क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। अधिकांश दलालों के पास कई प्लेटफार्म हैं, जिनमें स्वचालित और एल्गोरिथम व्यापार के लिए अत्यधिक विशिष्ट हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का चयन करते समय खेलने वाले सबसे बड़े कारक हैं आपकी व्यक्तिगत व्यापारिक शैली और अनुभव स्तर। अच्छी तरह गोल विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों में सबसे अधिक लचीला समाधान होंगे जो आपको किसी भी कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस से जोखिम और प्रबंधन के लिए सक्षम होंगे। थिंकर्सविम, टीडी Ameritrade का हिस्सा, बाजार पर सबसे उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार मंच वितरित करता है। वे आसानी से आप एक खाते में सभी विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और विकल्प व्यापार करने के लिए सक्षम करते हैं। इस मंच के माध्यम से, विचारर्सविम पेशेवर-ग्रेड चार्टिंग और विश्लेषण पैकेज लाता है, और उन्हें खुदरा ग्राहकों के हाथों में रखता है। इन शक्तिशाली टूल को एक डेस्कटॉप एप्लिकेशन या वेब एप्लिकेशन के माध्यम से एक्सेस किया जाता है जो कि विंडोज या मैक के साथ संगत है, और आईफोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए बेहद रेटेड मोबाइल एप्लिकेशन हैं। विदेशी मुद्रा सबसे अनुकूल मोबाइल एक्सचेंजों में से एक के साथ सबसे अधिक अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को जोड़ता है, जिससे आप चाहते हैं कि आप कैसे व्यापार करना चाहते हैं, जब आप चाहें। FOREXtrader Pro मंच एक भागीदार ऐप स्टोर के साथ आता है, परंपरागत, ताकि उपयोगकर्ताओं को अपने व्यापार अनुभव के हर हिस्से को एक बार में एक ऐप कस्टमाइज़ कर सकें। रणनीतियों का निर्माण करने के लिए स्वचालित ट्रेडिंग ऐप्स का उपयोग करें, या मार्जिन अलर्ट ऐप का उपयोग अलर्ट प्राप्त करने के लिए करें जब आप 8217 एक मार्जिन कॉल के करीब पहुंचते हैं। आईफोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म, सुविधाओं पर किसी न किसी प्रकार का कंपास करता है, जिसमें जटिल क्रम प्रकार और एक पोर्टल शामिल है, जहां से कहीं भी आपके विदेशी मुद्रा ज्ञान को बढ़ाने के लिए शिक्षा का उपयोग किया जा सकता है। एमबी व्यापार दर्जी विभिन्न विशेषज्ञता स्तरों के लिए, पेशेवर व्यापारी के लिए कई प्लेटफार्मों की पेशकश करते हैं और कई अन्य जो मध्यवर्ती और नौसिखिया हैं। डिस्कोप प्रो और मेटाट्रेडर 4 समर्पित हैं, अधिक उन्नत व्यापारियों को लक्षित करने वाले विंडोज़-आधारित प्लेटफ़ॉर्म। एमबीटी वेब और एमबीटी मैक अधिक मध्यवर्ती या आरंभिक व्यापारियों के लिए वेब-आधारित प्लेटफॉर्म हैं जिन्हें किसी भी ब्राउज़र के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। सभी प्लेटफार्मों में आपके व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने के लिए उच्च अनुकूलन योग्य इंटरफेस और शक्तिशाली विश्लेषणात्मक उपकरण हैं। यदि आपको फ़ॉरेक्स से अधिक व्यापार करने की आवश्यकता है, तो लाइटवेव प्लेटफॉर्म का प्रयास करें, जो एक शेयर से भी स्टॉक, फ़्यूचर्स, और ऑप्शंस ट्रेड करता है। सब कुछ जानने के लिए सबसे पहले होना चाहते हैं हमारे न्यूज़लेटर में शामिल हों साथ ही, हमारे अनन्य गाइड के लिए तुरंत पहुंच: सही विकल्प बनाएं: 10 मिनट की आपकी गाइडिंग के लिए आपका अगली खरीद हम सब कुछ का सबसे अच्छा पाते हैं हम दुनिया के साथ कैसे शुरू करते हैं हम अपनी सूची को विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि के साथ संकीर्ण करते हैं और कुछ भी कटौती करते हैं जो हमारे मानकों को पूरा नहीं करता है। हम फाइनल का हाथ परीक्षण करते हैं इसके बाद, हम अपने शीर्ष चुनते हैं। विदेशी मुद्रा मंच मैं क्रिस की अपनी तारीफ़ करते हैं, लेकिन दैनिक पर क्या हुआ नया कुछ भी नहीं है। यह एच 1 या एच 2 पर हर समय होता है जैसा कि मैंने कई बार कहा है - ए संलग्नक में खाका, 1, 2 और 3 पिन लेने की जरूरत है और इसके विपरीत पिन 1 (एम15 स्टॉच्बेटा) पर बंद करें आपको वापस देखने के लिए अच्छा दोस्त हाँ व्यापार छोटा मेरा आदर्श वाक्य है और मैं अमेरिका में सबसे कम लीवरेज का उपयोग करता हूं। और अधिक के अंत तक इसे स्केलिंग के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है लेकिन मेरी आंखों में यह नहीं है। मान लीजिए कि आप एक व्यापार बनाते हैं और 90 अंक ऊपर होते हैं और फिर इसे वापस कर दिया जाता है तो आप 10 के साथ बंद हो जाते हैं। एफओएमसी आरपी आरबीए फ़रवरी बैठक की बैठक, महत्वपूर्ण डेटा फोकस में अगले हफ्ते बाजार मूवर्स अमेरिका में, फेड अपनी फरवरी की बैठक के मिनट जारी करेगा। बाजार होगा मेरे दोस्तों को नमस्कार, मैं अमेरिका की छुट्टियों के कारण कल व्यापार नहीं करता। लिनक्स के लिए मंगलवार को गुड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर पर देखें। अब मुझे उबुंटू ऊपर उठने और चलने में Ive ने आपके द्वारा उल्लिखित इन विकल्पों में से कुछ पर एक नजर डाली थी। मैं मूल लिनक्स समर्थन की कमी से निराश हूं लेकिन वास्तव में आश्चर्यजनक नहीं होना चाहिए जावा सामान मैं कर सकता हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं किसी भी डेमो पर काम बचा सकता हूँ। शराब मैंने देखा और सरल अनुप्रयोगों के लिए मैं भाग ले सकता हूं, लेकिन दूसरों को मैं अस्थिर कर सकता हूं। शायद आरटीएफएम का एक मामला मुझे लगता है मुझे रेडाहट और दूसरे विकृत से नफरत है, लेकिन उबुन्तु की बातें बहुत आसान लगती हैं। यहां तक ​​कि एक खिड़कियां नेटवर्क ब्राउज़िंग आजकल पीड़ित है (केवल जब मुझे करना है)। हाय, आईडी अगर मैं कर सकता हूँ तो मुझे एक लिनक्स डेस्कटॉप पर वापस जाना है लेकिन अब तक एक्सरे के लिए ड्राइवरों को जारी किया गया था। वे अब लगभग 2 साल के थे इसलिए मुझे लगता है कि इससे ज्यादा मौका नहीं लगता I वैसे भी। मैं सीएमसी और ओंडा का उपयोग करता हूं और दोनों में वेब आधारित जावा बातों का प्रयोग किया जाता है जो कि अच्छा है, लेकिन मेरे चार्ट कभी भी नहीं बचाते हैं। XP रिबूट करने के लिए हर कीमत पर और कभी-कभी सीएमसी ऐप से बचा जाता है। एक रिसाव के कारण स्मृति से बाहर निकलता है जो एक दर्द है तो, मेरा प्रश्न यह है कि किसी के पास विंडोज़ एक्सप्लंस पाने के लिए एक्स के साथ कई डेस्कटॉप हैं लिनक्स के तहत चलाने के लिए आप क्रॉस एक्स या वाइन की कोशिश कर सकते हैं। मैंने कई महीनों पहले अपने स्टॉक पैकेज को चलाने के लिए शराब का इस्तेमाल किया था और यह ठीक था, लेकिन थोड़े बग़ी एक बार जब मैं एक्स को एक वीडियो कार्ड पर जा रहा हो, तो बीआर एक गो पर क्रॉस एक्स दे। पैसे पर एक धागा है tec अब जब कि Ive उबुंटू ऊपर हो गया और चल Ive आप उल्लेख किया है कि इन विकल्पों में से कुछ पर एक नज़र था। मैं मूल लिनक्स समर्थन की कमी से निराश हूं लेकिन वास्तव में आश्चर्यजनक नहीं होना चाहिए जावा सामान मैं कर सकता हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं किसी भी डेमो पर काम बचा सकता हूँ। शराब मैंने देखा और सरल अनुप्रयोगों के लिए मैं भाग ले सकता हूं, लेकिन दूसरों को मैं अस्थिर कर सकता हूं। शायद आरटीएफएम का एक मामला मुझे लगता है : Amibroker वाइन पर चलता है X - सर्वर सेटिंग्स के साथ बिल्कुल भी गड़बड़ करने की कोई आवश्यकता नहीं है। हाय, आईडी अगर मैं कर सकता हूँ तो मुझे एक लिनक्स डेस्कटॉप पर वापस जाना है लेकिन अब तक एक्सरे के लिए ड्राइवरों को जारी किया गया था। वे अब लगभग 2 साल के थे इसलिए मुझे लगता है कि इससे ज्यादा मौका नहीं लगता I वैसे भी। मैं सीएमसी और ओंडा का उपयोग करता हूं और दोनों में वेब आधारित जावा बातों का प्रयोग किया जाता है जो कि अच्छा है, लेकिन मेरे चार्ट कभी भी नहीं बचाते हैं। XP रिबूट करने के लिए हर कीमत पर और कभी-कभी सीएमसी ऐप से बचा जाता है। एक रिसाव के कारण स्मृति से बाहर निकलता है जो एक दर्द है तो, मेरा प्रश्न यह है कि किसी के पास विंडोज़ एक्सप्लंस पाने के लिए एक्स के साथ कई डेस्कटॉप हैं लिनक्स के तहत चलाने के लिए आप क्रॉस एक्स या वाइन की कोशिश कर सकते हैं। मैंने कई महीनों पहले अपने स्टॉक पैकेज को चलाने के लिए शराब का इस्तेमाल किया था और यह ठीक था, लेकिन थोड़े बग़ी एक बार जब मैं एक्स को एक वीडियो कार्ड पर जा रहा हो, तो बीआर एक गो पर क्रॉस एक्स दे। जुलाई 2005 की स्थिति: सदस्य 1037 पदों विंडूज़ के खिलाफ लिनक्स के गुणों के लिए, आप सिर्फ कुछ ऐसे किट्लिनुक बनाम विंडोज़क्वॉट के लिए गूगल कर सकते हैं लेकिन मेरे लिए मुख्य कारण हैं: 1. लागत - भुगतान करने की कोई ज़रूरत नहीं है उन्नयन के लिए लिनक्स मुफ्त है 2. डेस्कटॉप - खिड़कियों के लिए उतना ही अच्छा है, विशेष रूप से उबंटू 3. दिनचर्या कार्यालय के काम के लिए, आजकल कोई अंतर नहीं, लागत को छोड़कर 4. बेहतर, विश्वसनीय ओएस - हर नई स्थापना या अद्यतन के बाद और अधिक रेट्रू रिबूट्स नहीं। पिछले XP स्थापना के रूप में एक ही हार्डवेयर का उपयोग कर दुर्घटना नहीं करता है 5. विंडोज़ के तहत फूला हुआ प्रसाद की तुलना में क्षुधा के लिए छोटे पदचिह्न। ओंडा amp एमटी 4 मैं व्यापार के लिए सभी की जरूरत है। 7. यह एक बस व्यक्तिगत है, मैं माइक्रोफ़ोन और उनके विरोधी प्रतिस्पर्धात्मक व्यवहारों से नफरत करता हूं ताकि वे अपने डेस्कटॉप एकाधिकार की सुरक्षा कर सकें। मुझे अब भी कार्य क्षुधा के लिए एक्सपी रखने की ज़रूरत है - वो जो शराब के नीचे न चलें या नहीं। उम्मीद है की यह मदद करेगा। आप लिनक्स का उपयोग क्यों करेंगे, और लिनक्स के अंदर आप वर्चुअल मशीन का इस्तेमाल करेंगे और XP को चलाएंगे। आप पहली बार एक्सपी का उपयोग क्यों नहीं करेंगे। विंडोज के विरूद्ध लिनक्स के गुणों के लिए, आप सिर्फ कुछ के लिए google, जैसे कि खलीलनक्स बनाम विंडोज़ कोट, लेकिन मेरे लिए मुख्य कारण हैं: 1. लागत - लिनक्स मुफ्त के बाद से उन्नयन के लिए भुगतान करने की कोई ज़रूरत नहीं है 2. डेस्कटॉप - खिड़कियों के लिए उतना ही अच्छा है, विशेष रूप से उबुंटू 3. दिनचर्या कार्यालय के काम के लिए, आजकल कोई अंतर नहीं, लागत को छोड़कर 4. बेहतर, विश्वसनीय ओएस - हर नई स्थापना या अद्यतन के बाद और अधिक उद्धरण रिबूट नहीं। पिछले XP स्थापना के रूप में एक ही हार्डवेयर का उपयोग कर दुर्घटना नहीं करता है 5. विंडोज़ के तहत फूला हुआ प्रसाद की तुलना में क्षुधा के लिए छोटे पदचिह्न। ओंडा amp एमटी 4 मैं व्यापार के लिए सभी की जरूरत है। 7. यह एक बस व्यक्तिगत है, मैं माइक्रोफ़ोन और उनके विरोधी प्रतिस्पर्धात्मक व्यवहारों से नफरत करता हूं ताकि वे अपने डेस्कटॉप एकाधिकार की सुरक्षा कर सकें। मुझे अब भी कार्य क्षुधा के लिए एक्सपी रखने की ज़रूरत है - वो जो शराब के नीचे न चलें या नहीं। उम्मीद है की यह मदद करेगा। मैं आपको पूरी तरह समझता हूँ मुझे लिनक्स और खिड़कियों के बीच का अंतर पता है लेकिन लिनक्स स्थापित करने के लिए, एक वर्चुअल मशीन का इस्तेमाल करके एक्सपी को लिनक्स में चलाने के लिए - मुझे यह न मिलेगा कि मैं अपने मशीन पर 2 ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं करना चाहता। लिनक्स के लिए कोई एमटी 4 नहीं है तो मैं खिड़कियों के लिए छड़ी कड़ी मेहनत करें, तेजी से सोचें, युवा को मरें वर्चुअल मशीन पावर अप और स्विच बंद करने में काफी आसान है - दोहरी बूट सिस्टम आईडी की तुलना में अधिक संवेदक। जैसे मैंने कहा था कि मुझे अभी भी काम के लिए खिड़कियां चाहिए, लेकिन एक बार समाप्त हो जाने पर मैं जल्दी से ऐप बंद कर सकता हूं और लिनक्स पर वापस लौट सकता हूं। अभी तक के रूप में एमटी 4 के लिए कोई मूल समर्थन नहीं है, लेकिन अगर आपको सभी की जरूरत है तो यह विंडोज़ एमुलेटर (वाइन) का उपयोग करके ठीक काम करता है। मैं आपको पूरी तरह समझता हूँ मुझे लिनक्स और खिड़कियों के बीच का अंतर पता है लेकिन लिनक्स स्थापित करने के लिए, एक वर्चुअल मशीन का इस्तेमाल करके एक्सपी को लिनक्स में चलाने के लिए - मुझे यह न मिलेगा कि मैं अपने मशीन पर 2 ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं करना चाहता। लिनक्स के लिए कोई एमटी 4 नहीं है तो मैं खिड़कियों के लिए छड़ी

No comments:

Post a Comment